Chhattisgarh News: खदान में काम के दौरान बड़ा हादसा, प्रेशर बम की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत..

Spread the love

Chhattisgarh News: आमदई लौह अयस्क खदान में प्रेशर बम की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत हो गई। मजदूर शुक्रवार सुबह काम करने के लिए खदान पहुंचे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायल मजदूर का इलाज चल रहा है।

Advertisement

Tanay

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया। प्रेशर बम की चपेट में आने से लौह अयस्क खदान में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत हो गई। इस हादसे में एक मजदूर घायल भी हो गया है। शुक्रवार को मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आमदई लौह अयस्क खदान क्षेत्र में प्रेशर बम की चपेट में आने से मजदूर रितेश गागड़ा और श्रवण कुमार की मौत हो गई। हादसे में उमेश राणा घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

Tanay


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आमदई स्थित लौह अयस्क खदान में मजदूर प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को भी काम कर रहे थे। खदान क्षेत्र में काम के दौरान एक मजदूर का पैर प्रेशर बम के ऊपर चला गया। इससे बम विस्फोट हो गया और घटना में दो मजदूरों की मृत्यु हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।

Advertisement

Tanay