CG News: किराए पर लिए गए 7 ट्रकों पर कांट्रेक्टर ने जमा लिया कब्जा, जानिए फिर वाहन मालिक ने क्या किया..

Spread the love

Ambikapur Crime News: ट्रक व्यवसायी का आरोप है कि वाहन चलवाने के लिए लगभग दो से ढाई वर्ष पहले रायपुर ले जाया गया. लेकिन, इस दौरान न तो एग्रीमेंट के मुताबिक निर्धारित किराया दिया गया. इसके साथ ही वाहनों को भी गायब कर दिया गया है.

Advertisement

Tanay

Chhattisgarh News: अंबिकापुर के थाना जयनगर इलाके के एक ट्रक व्यवसायी के साथ धोखाधड़ी का एक बहुत ही गंभीर मामला सामने आया है. दरअसल, थाना जयनगर इलाके के रहने वाले एक वाहन मालिक ने अपने सात ट्रकों को एग्रीमेंट कर रायपुर (Raipur) के एक कांट्रेक्टर को दिया था. लेकिन, वाहन मालिक का आरोप है कि ट्रक किराए पर लेने के बाद कांट्रेक्टर ने न तो पैसे दिए और न ही ट्रक ही वापस कर रहा है.

Advertisement

Tanay


पीड़ित ट्रक व्यवसायी का आरोप है कि वाहन चलवाने के लिए लगभग दो से ढाई वर्ष पहले रायपुर ले जाया गया. लेकिन, इस दौरान न तो एग्रीमेंट के मुताबिक निर्धारित किराया दिया गया. इसके साथ ही वाहनों को भी गायब कर दिया गया है. बार-बार तगादा और निवेदन करने के बाद किराया नहीं देने और न ही वाहन वापस लौटाने से परेशान होकर माहन मालिक ने अब इसकी शिकायत सरगुजा आईजी से की है. उन्होंने अपने आवेदन में करीब दो करोड़ से ज्यादा रुपये की बकाया दिलाने के साथ ही वाहन लौटवाने का भी आग्रह किया है. आईजी से शिकायत के बाद जयनगर पुलिस ने पीड़ित के आवेदन के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

ऐसे फंस गए जाल में

पीड़ित ने आवेदन में जो कहानी बताई है, उसके मुताबिक ग्राम पंचायत जयनगर निवासी राम प्रवेश सिंह के पुत्र गौतम सिंह की गाड़ियां 2021 में कोविड के दौरान घर पर खड़ी थी. इस दौरान किस्त अदा करना भी मुश्किल हो रहा था. इसी वक्त रायपुर निवासी सलीम कुरैशी के पुत्र वारिस कुरेशी उर्फ सानू, रफीक कुरैशी एवं आफताब कुरेशी से बिलासपुर से 14 चक्का ट्रकों को किराए पर लेने के लिए सौदा तय हुआ. उस समय उन लोगों ने कोयला, कबाड़ और सीमेंट परिवहन के लिए सातों ट्रक किराए पर लेने की बात कही थी.

Advertisement

Tanay